2 लाख रुपये रिश्वत लेते CMO व सब इंजीनियर गिरफ्तार..पहले भी 10 लाख की घूस ले चुका था….

रायपुर । ACB की टीम ने रिश्वत लेते नगर पंचायक के CMO को गिरफ्तार किया है। CMO का नाम अनिल शर्मा बताया जा रहा है। वहीं एक अन्य सब इंजीनियर सुरेंद्र गुप्ता को भी गिरफ्तार किया गया है। ACB की टीम ने ये छापा राजधानी से सटे अभनपुर में मारा है। मिली जानकारी के मुताबिक अभनपुर नगर पंचायत क्षेत्र में पुष्प वाटिका का निर्माण कार्य हुआ था। इस पुष्प वाटिका का निर्माण जयप्रकाश गिलहरे नाम के ठेकेदार ने कराया था।

इसके एवज में जयप्रकाश ने 55 लाख रुपये का बिल नगर पंचायत में जमा कराया था। लेकिन बिल CMO पास नहीं कर रहे थे। 55 लाख के बिल के एवज में पहले 10 लाख रुपये की रिश्वत मांगी गयी थी। जयप्रकाश ने रिश्वत की ये रकम सीएमओ अनिल शर्मा को दे भी दी थी, लेकिन बाद में सीएमओ ने 2 लाख रुपये की रकम और मांगी ।

इसके बाद अनिल शर्मा के खिलाफ जयप्रकाश गिलहरे ने एसीबी में शिकायत कर दी। एसीबी की टीम ने इस पूरे मामले का परीक्षण किया और शिकायत सही पाये जाने के बाद आज छापेमारी के लिए जाल बिछाया। कैमिकल लगे नोट के साथ प्रार्थी जयप्रकाश गिलहरे सीएमओ आफिस पहुंचा। लेकिन सीएमओ अनिल शर्मा ने खुद रकम लेने के बाद राशि को सब इंजीनियर सुरेंद्र गुप्ता को देने की बात कह दी। फिल जैसे ही रकम सुरेंद्र गुप्ता ने ली, एसीबी की टीम ने छापेमारी कर दी।

फिलहाल सीएमओ दफ्तर में अभी भी कार्रवाई चल रही है। एसीबी की टीम अभी पुछताछ कर रही है, जानकारी के मुताबिक अभी कुछ और चौकाने वाले खुलासे हो सकते हैं।

Related posts

Leave a Comment