मुख्यमंत्री बने भूपेश बघेल पहली बार पहुंचे अपने विधानसभा क्षेत्र “पाटन”

रायपुर | मुख्यमंत्री बनने के बाद भूपेश बघेल आज पहली बार पाटन पहुंचे, तो कार्यकर्ताओं ने जमकर स्वागत किया. महादेव घाट स्थित हटकेश्वर नाथ के दर्शन करने के साथ शुरू हुआ भूपेश बघेल का रोड शो पाटन तक चलता रहा. इस दौरान सड़कों के दोनों ओर सैकड़ों की तादात में लोगों की भीड़ उमड़ी. प्रदेश अध्यक्ष की हैसियत से भूपेश बघेल ने अपनी विधानसभा पाटन में बेहद ही कम वक्त दिया था. बघेल ने कहा था कि पाटन से चुनाव मैं नहीं बल्कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता लड़ रहा है. ऐसा हुआ भी.

बेहद ही कम वक्त देने के बावजूद भूपेश बघेल ने पाटन में रिकार्ड मतों से जीत दर्ज की थी. बघेल पाटन की जनता को धन्यवाद देने ही आज रोड शो पर निकले थे. भूपेश बघेल ने रोड शो के दौरान लल्लूराम डाट काम से बातचीत में कहा कि- जिस जनता और कार्यकर्ताओं की बदौलत मैं चुनाव जीता हूं, उन्हें धन्यवाद देने आया हू

पनामा पेपर मामले की जांच होगी

इधर पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के सांसद बेटे अभिषेक सिंह का नाम पनामा पेपर लीक में सामने आने के मामले में भूपेश सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं. इसे लेकर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि पनामा पेपर मामले को लेकर हम लगातार शिकायत करते रहे हैं, लेकिन इस दिशा में कभी किसी तरह की जांच नहीं की गई. हमारे पूर्व मुख्यमंत्री के घर के पते पर आखिर कोई खाता कैसे खोल सकता है? ये बेहद गंभीर मामला है, लिहाजा इसकी जांच होगी.

Related posts

Leave a Comment